Kurti Set for Women: हर मौके के लिए एक कुर्ती सेट, अपनी पसंद का चुनें!

Kurti set for women: दोस्तों ये कुर्तियां कैजुअल वियर से लेकर शादी और पार्टियों के लिए भी परफेक्ट हैं। ये कुर्तिया आपको इतना कंफर्ट देती हैं की आप इन्हे दिन भर आसानी से पहन सकती है, इसको आप दुप्पटे के साथ या फिर बिना दुप्पटे के दोनों तरह के कुर्ती के साथ आसानी से पहन सकती है ।

इनमें आपको डिफरेंट डिजाइन, पैटर्न और कलर्स भी आपको मार्केट में देखने को मिल सकता है। और साथ ही साथ इनका प्राइस भी आपके बजट के अनुसार ही मिलेगा । और इसको वॉश के बाद खराब होने की कोई समस्या नहीं आती है , और ये डल या फेड नहीं होती हैं। इनका कलर और पैटर्न भी वक्त के साथ फीका नहीं होता है ये सभी कुर्तिया काफी खुबसुरत लगती है ।

Kurti set for Women

Women’s Cotton Blend Printed Straight Kurta with Pant

यह स्ट्रेट स्टाइल लुक की कुर्ती है, जो पहनने के बाद आप काफी कुल लुक को पा सकती है । और यह कॉटन ब्लेंड मटेरियल से मिलकर बनाया गया है । इसमें आपको स्मॉल से लेकर 5XL साइज भी मार्केट में आसानी से मिल जाता है, इसलिए आपको फिटिंग को लेकर कोई परेशानी नहीं होने वाली है । इसको आप किसी पार्टी या डेली बेस पर आसानी से पहन सकती है ।

इसे आप बस ड्राय क्लीन करवा सकती हैं या फिर अपने घर पर भी धुल सकती है । इसमें आपको डिफरेंट कलर्स भी देखने को मिलता है और इसका लोअर पैंट लुक में आता है जो काफी खुबसुरत लगता है और यह कुर्ती आपको सेट के साथ मिल मार्केट में मिल जाएगा । इसका मटेरियल बहुत ही सॉफ्ट और स्मूद बनाया गया है जो आपको पहनने में रिलैक्स मिलेगा ।

kurti set for women
– kurti set for women

Women’s Printed Kurta Pant Dupatta Set

यह कॉटन ब्लेंड मटेरियल से मिलकर बनाया गया है और इस पर बहुत प्यारा फ्लोरल प्रिंट भी किया गया है, जो आपको पहनने पर एक आकर्षक लुक देखने को मिलेगा। इस कुर्ती सेट के साथ आपको दुप्पटा भी देखने को मिल रहा है। इसमें साइज को लेकर कोई दिक्कत नहीं आता है, क्योंकि इसमें आपको हर साइज अवेलेबल देखने को मिल जाएगा।

इसे आप अपने घर में आराम से मशीन वॉश कर सकती हैं इस कुर्ती सेट के साथ आप प्यारी सी ज्वेलरी भी पहन सकती है , यह कुर्ती आपको बहुत से कलर के साथ मार्केट में देखने को मिल रहा है ।

kurti set for women

GoSriKi Women Kurta and Palazzo

इस कुर्ती सेट में आपको प्लाजो देखने को मिल रहा है, और इसमें आपको 4 कलर्स डार्क ब्लू, डार्क ब्राउन, लाइट पिंक और रेड भी देखने को मिल रहे है। और इसका प्राइस भी आपके बजट को देखते हुए बनाया गया है और आप इसको कैजुअल, ऑफिस, कॉलेज, पार्टी, शादी से समय पहन सकते है । इसको पहनने के बाद आप एक कुल लुक को पा सकते है। इसको आप बार-बार वॉश कर सकते है और यह बिलकुल भी सिकुड़ती नहीं है, इसका मटेरियल ड्यूरेबल और लॉन्ग लास्टिंग से मिलकर बनाया गया है इसको आप दिन भर भी पहनकर रख सकती हैं जो आपको काफी आराम देगा ।

kurti set for women

Women’s Cotton Blend Kurta Set

यह स्ट्रेट स्टाइल प्रिंटेड कुर्ती सेट है, इसमें आपको ग्रीन कलर मार्केट में खूब मिल रहा है। इसकी स्लीव्स पैन्ट में आपको पॉकेट्स देखने को मिल रही है, जिसमें आप अपने मोबाइल, कैश और इयरफोन को आसानी से रख सकती हैं। इसका फैब्रिक बहुत ही कंफर्टेबल बनाया गया है, जो पहनने में एक कुल लुक देता है और इसका नेक राउंड स्टाइल में बनाया गया है इस कुर्ती सेट को आप कैजुअल से लेकर पार्टी तक पहनकर अपने आप को सबसे अलग दिख सकती है। इसमें आपको बहुत से कलर भी देखने को मिलेगा।

kurti set for women
– kurti set for women

इसे भी पढ़े:- Sleeveless Kurtis for Women: 4 कमाल की कुर्तियां जो बदल देंगी आपका लुक पूरी तरह से!

FAQs-

कुर्ता कितने प्रकार के होते हैं?

कुर्ते की लंबाई पूरी तरह से आपकी स्टाइल और पर्सनैलिटी पर डिपेंड करती है। कुर्तों में मुख्यत: शॉर्ट और लांग कुर्ते ही चलते हैं, जिसे आप अपनी पसंद के मुताबिक पहन सकते हैं। शॉर्ट कुर्ते कॉलेज गोइंग लड़के ज्यादा चुनते हैं, जिसकी वजह इसका ईजी टू वियर होना है। इसे आप जींस के साथ भी पेयर कर सकते हैं और चिनोज के साथ भी।

कुर्ता की लंबाई कितनी होनी चाहिए?

कुर्ता की लंबाई पुरुषों के व्यक्तित्व और ऊंचाई पर निर्भर करती है लेकिन आम तौर पर, एक मानक कर्ट की लंबाई 42 से 44 इंच के बीच होनी चाहिए, हालांकि जो लोग लंबे कपड़े चाहते हैं उन्हें 44 से 46 इंच की लंबाई का लक्ष्य रखना चाहिए।

आजकल किस तरह की कुर्ती ट्रेंड में है?

चमकदार रेशमी कपड़े से तैयार और जटिल ज़री कढ़ाई से सुसज्जित, यह नया ट्रेंडिंग कुर्ती डिज़ाइन किसी भी पहनावे में राजसी सुंदरता का स्पर्श जोड़ता है।

Leave a Comment